Best juice for weight loss

Aaj aapko kuch pey pardhat k baare me btate h jo aapke weight loose me shahayak honge...
1 .green tea--- green tea weight loss krne me shahayak shid hoti h. green tea k alawa aap black tea bhi le skte ho.
2.sev (aaple) ka sirka--- kachhe seb ka shirka wajan kam krta h ..
Yadi ham rojana subah khali pet 1 spoon kacche seb k bina chane huye sirke ko ak gilas paani me milakar pite ho to wajan apne aap kam hota h.
3. Alovera juice---- alovera juice aap rojana 2 spoon 1 gilash paani me milakar pine se wajan kam hoga.
4.leman juice---nibu paani wajan kam krne ka sabse ashan upay h. Ak spoon nibu ka ras,1 spoon sahad, adhi spoon kali mirchi ko ak gilas gungune paani Me subah khali pet pine se wajan kam hoga.
5. Loki ka juice--- aap rojana 100 gm. Loki ka juice piye isse weight loss ke saath saath koi bimariya bhi dur hoti h.
Aap chahe to Loki ko ubalkar namak dalkar bhi kha skte h.

Comments

Post a Comment

Please do not enter any spam link and bad language in the comment box.